Breaking News

‘धड़क’ में इशान खट्‌टर और जाह्नवी कपूर ने अपने अभिनय से किया सबको हैरान


धड़क मवी ट्रैलर पोस्टर
फिल्म की कहानी सैराट के जैसे ही है लेकिन इसका अंजाम थोड़ा अलग हटकर है। फिल्म का पहला भाग थोड़ा धीमा है लेकिन इंटरवल के बाद कहानी तेज रफ्तार में आगे बढ़ती नजर आती है।

धड़क मूवी के लीड एक्टर
इस फिल्म से जाह्नवी कपूर आैर ईशान खट्‌टर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बतौर लीड एक्टर दोनों की यह पहली हिंदी फिल्म है आैर दोनों ने ही अच्छा काम किया है।

फिल्म में दिखाया उदयपूर का एक दृश्य
उदयपूर को फिल्म में बेहद खूबसूरत दिखाया गया है लेकिन लेकिन कुछ सीन को दिखाना गैरजरूरी लगा। यही ‘सैराट’ की मूल कहानी थी, जिसे ‘धड़क’ में दिखाने की पुरजोर कोशिश की गई। कुछ हद तक ‘धड़क’ को यह दिखाने में कामयाबी भी मिली है लेकिन स्टार किड जाह्नवी की फिल्म देखने जाएं तो बहुत सारी उम्मीदें लेकर न जाएं। सैराट देखी है और यह सोच रहे हैं कि कहानी का अंत भी जस का तस है तो इस जगह आप गलत साबित हो सकते हैं। कहानी का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट फिल्म का क्लाईमैक्स है जो ‘धड़क’ को ‘सैराट’ से अलग बनाता है।

फिल्म की कहानी

 
फिल्म में लीड कैरेक्टर पार्थवी (जाह्नवी कपूर) और मधु (ईशान खट्टर) हैं। मधु अपने कॉलेज में साथ पढ़ने वाली पार्थवी को लाइक करता है और वह भी उसे पसंद करती है। पार्थवी को पाने के लिए मधु काफी मेहनत भी करता है। कहानी में ट्विस्ट ये है कि यह लव स्टोरी उदयपुर की है। पार्थवी काफी अमीर और पावरफुल फैमिली से है। उनके पिता रतन सिंह (आशुतोष राणा) क्रूर और बेहद महत्वाकांक्षी नेता हैं। वहीं मधु गरीब परिवार से है। इसके बावजूद मधु और उसका परिवार पार्थवी का दिल जीत लेता है। दोनों की लव स्टोरी शुरू होती है आैर जल्द ही इसकी भनक पार्थवी की फैमिली को भी लग जाती है। इस वजह से इस क्यूट सी लव स्टोरी में भूचाल आ जाता है लेकिन दोनों हार नहीं मानते और एक-दूसरे के साथ शहर छोड़कर भाग जाते हैं। क्या इस फिल्म की भी हैप्पी एंडिंग होगी यह देखने के लिए आपको इससे आगे की कहानी देखने के लिए खुद पूरी फिल्म देखनी होगी।

देखे धड़क फिल्म का ट्रैलर



आपको यह फिल्म कैसी लगी इससे जुड़े अपने विचार और सुझाव हमें कमैंट बॉक्स में जरूर लिखे और ऐसी ही रोचक खबरो के लिए हमें फोलो करें।

No comments