15 जून को रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म रेस 3 ने दर्शको को निराश किया। सलमान खान बॉक्स ऑफिस के सुल्तान माने जाते है लेकिन किसी स्टार के सिर्फ फिल्म में होने से फिल्म हिट नही हो जाती जाहिर इस बात को फिल्म मेकर्स भी जानते है।

 
खबरो की माने तो इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही एडवांस में ही कई टिकटे बिक गई थी। फिल्म के निर्माताओं का तो मानना था कि यह बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म करेगी पर फर्स्ट डे में दर्शको से मिली प्रतक्रियाओं से तो कुछ और ही लग रहा है।

 
डायरेक्टर रमो डीसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3 की कहानी फिल्म का फर्स्ट ऑफ काफी लंबा खीचा गया जो कि दर्शको को काफी बोर करता है।

 
सलमान खान द्वारा लिखा गाना भी दर्शको को कुछ खास पसंद नही आया हालाकि सलमान खान ने इससे पहले भी गाने लिख और गा चूके है जो कि दर्शको को पसंद आए है।

फिल्म की कहानी...

 
फिल्म की कहानी की शुरूआत शमशेर (अनिल कपूर) के इर्द- गिर्द घुमती है। शमशेर जो कि अवैध हथियार तस्कर है। फिल्म में राणा (फ्रेडी दारूवाला) शमशेर का बिजनेस प्रतिद्वंद्वी हो जो कि कई बार आपस में भिड़ते है। वहीं, शमशेर के दो और बच्चे संजना (डेजी शाह) और सूरज (साकिब सलीम) है। तीनों ही शमशेर के साथ काम करते हैं।
यश (बॉबी देओल) सिकंदर का बॉडी गार्ड है। जैसिका (जैकलीन फर्नांडीज) सिकंदर की गर्लफ्रेंड है।
 
फिल्म को भव्य और स्टाइलिश दिखाने के लिए फिल्म को काफी लंबा खीचा गया है जिससे दर्शक को बोर करती है। रेस 3 एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, लेकिन पूरी फिल्म में कुछ सीन्स को छोड़ कर फिल्म एक्शन के लिहाज से काफी स्लो है।

 
यदि आप सलमान खान के बड़े फेन है तो ईद के मौके पर रिलीज हुई यह फिल्म आपके लिए एक तोहफा है। लेकिन यदि देखा जाए तो रेस फिल्म की पहली दो सीरीज के अनुसार इस फिल्म (रेस 3)से जो उम्मीदें की जा रही थी यह फिल्म उन उम्मीदों पर खरी नही उतरती है।
आप भी एक बार एस फिल्म को जरूर देखे और हमें इस फिल्म को लेकर अपने विचार कमैंट बॉक्स में जरूर लिखे।