Michel holding and Hardik Pandya
भारत और इंग्लैड के बीच खेला जा रही टेस्ट मैच की सीरीज में भारत का प्रदर्शन कुछ खासा अच्छा नही रहा तीन टेस्ट मैच की सीरीज में इंग्लैड दो टेस्ट मैच जीत चूका है और तीसरे टेस्ट मैच का रिजल्ट आना अभी बाकी है। टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर भारतीय फैंस काफी निराश नजर आ रहे है। इस बीच कई खिलाड़ियों को ट्रोल भी किया जा रहा है। हालहि में हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर माइकल होल्डिंग ने हार्दिक पांड्या पर टिपणी करते हुए बोले पंड्या अभी कपिल बनने से बहुत दूर है। सोशल साइट्स पर प्रशंसक उनकी तुलना कपिल देव से करते है।

 
इसके जवाब देते हुए हार्दिक पांड्या बोले लोग उनकी तुलना कपिल देव से करते हैं जो कि सरासर गलत है। पंड्या ने कहा कि लोग मेरी तुलना कपिल देव से करने लगते हैं और जब कुछ गलत हो जाता है तो कहते हैं कि मैं उनके जैसा नहीं हूं। मैं हार्दिक पंड्या हूं और मुझे हार्दिक पंड्या ही रहने दें। उन्होंने आगे कहा कि मुझे पता है कि मैं क्या काम करता हूं। मुझे टीम का समर्थन हासिल है। वही मेरे लिए अहम है। मैं इस बात की परवाह नहीं करता है कि लोग क्या कहते हैं।

 
आपको बता दे कि दूसरे टेस्ट मैच में हार्दकि पांड्या ने इंग्लैड के खिलाफ बोलिंग करते हुए 5 विकेट लिए जो उनका टेस्ट मैच में बोलिंग मे सबसे शानदार प्रदर्शन है। पांड्या के इस प्रदर्शन से उनकी निंदा करने वाला को कड़ा जवाब मिला है।