भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 1 अगस्त से बर्मिंघम के एजबेस्टन ग्राउंड पर शुरू होगा। इस मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम में काफी बदलाव किए है। वही भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में आदिल राशिद के चयन को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहें है।

 
राशिद ने 2018 के शुरुआत में काउंटी क्रिकेट में टेस्ट मैच खेलना छोड़ दिया है और पिछले साल 2017 में सितंबर के बाद प्रथम श्रेणी का कोई भी मैच नहीं खेला है। कई पूर्व खिलाड़ी उनके चयन को लेकर आश्चर्य जाहिर कर रहे है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और नासिर हुसैन को लगता है कि राशिद को टीम में चुना जाना ठीक नही है।

 
लेकिन इसके साथ ही कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राशिद के समर्थन में भी आए है पूर्व क्रिकेटर बॉथम और इंग्लैंड टीम के विकेट कीपर और बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का कहना है कि आदिल राशिद को टीम में वनडे मैंच में शानदार प्रदर्शन के कारण उनका चयन टेस्ट क्रिकेट मैच में हुआ और हमें लगता है कि वह अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए खुद को साबित करेंगे। आदिल राशिद एक अच्छे लेग स्पिनर है और उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन से उन्हें यह मौका मिलना गलत नही है।